Sonipat: गोल्डी बराड़ के गुर्गे ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी, मैसेज भेजा इतनी गोली मारेंगे बात समझ नहीं आएगी

0
126

सोनीपत में कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर गोहाना के एक ठेकेदार को व्हाट्सएप कॉल कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। इतना ही मैसेज भेजकर धमकी दी गई कि इतनी गोली मारेंगे समझ नहीं आएगा। ठेकेदार के पास अंतरराष्ट्रीय नंबर से कॉल आई है। ठेकेदार की शिकायत पर शहर थाना गोहाना पुलिस ने रंगदारी मांगने व धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही है।

गोहाना शहर के रहने वाले ठेकेदार से मांगी गई रंगदारी

 

गोहाना की हुकुमचंद मंडी निवासी सुमित कुमार ने पुलिस को बताया कि वह जनस्वास्थ्य विभाग (जल विभाग) में ठेकेदार हैं। उनके मोबाइल नंबर पर मंगलवार को व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि वह गोल्डी बराड़ का आदमी है। इसके बाद उसने कहा कि एक करोड़ रुपये भिजवा दे। सुमित ने बताया कि जब उसने कहा कि वह गरीब आदमी हैं, एक करोड़ रुपये कहां से भिजवाऊं।

विदेशी नंबर से आई कॉल

 

इस पर कॉल करने वाले ने कहा कि मैं सब कुछ जानता हूं, तू क्या है। इसके बाद फोन काट दिया। कुछ देर बाद उनके व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा गया। जिसमें लिखा था तैयार हो जा इतनी गोली मारेंगे बात समझ नहीं आएगी। पता कर लिया होगा हमारे बारे में। सुमित ने पुलिस को बताया कि उनके पास कॉल 12 अंक के मोबाइल नंबर से आई है। ऐसे में अंदेशा है कि विदेशी नंबर से कॉल की गई है। ठेकेदार की शिकायत पर शहर थाना गोहाना पुस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विदेश से गैंग चलाता है कुख्यात गोल्डी बराड़

 

पंजाब का रहने वाला कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ विदेश में रह रहा है। वह विदेश में बैठकर ही अपना गैंग चलाता है। वह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता है। लारेंस बिश्नोई समेत अन्य गैंग से भी उसके तार जुड़े है।

 

 

जांच अधिकारी के अनुसार

 

जल विभाग के ठेकेदार ने रंगदारी मांगने की शिकायत दी थी। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच कर ठोस कार्रवाई की जाएगी। जिस नंबर से कॉल आई है उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।, सत्यनारायण, जांच अधिकारी, थाना सिटी गोहाना