करनाल-महाशिवरात्रि पर्व पर विभिन्न धार्मिक व सामाजिक संगठनों की ओर से निकाली गई शोभायात्रा

0
38

सांसद संजय भाटिया ने महाशिवरात्रि के अवसर पर चौड़ा बाजार स्थित प्रचाीन शिव मंदिर व रघुनाथ मंदिर में मंत्रोच्चारण के बीच की पूजा अर्चना, जिले की जनता को महाशिवरात्रि पर्व की दी बधाई और कहा कि बाबा भोलेनाथ सबको सुखी रखे और मानव मात्र का कल्याण हो।  
करनाल (विजय काम्बोज )  सांसद संजय भाटिया ने महाशिवरात्रि के अवसर पर शनिवार को चौड़ा बाजार स्थित प्राचीन शिव मंदिर व रघुनाथ मंदिर में मंत्रोच्चारण के बीच पूजा अर्चना, जलाभिषेक किया और बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए। इस मौके पर उन्होंने जिले की जनता को महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं व बधाई दी और बाबा भोलेनाथ से कामना की कि सबको सुखी रखे, सारे देश के लोगों में खुशहाली आए और मानव मात्र का कल्याण हो। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि शिवरात्रि महापर्व है, आज बाबा भोलेनाथ के विवाह का दिन है, उनके इस पर्व को पूरी दुनिया धूमधाम से मना रही है। श्रद्धालु कांवड़ व गंगाजल को शिवलिंग पर चढ़ाते है और पूजा अर्चना करके अपने परिवार, समाज, प्रदेश व देश की भलाई की कामना करते है, बाबा भोलेनाथ उन्हें पूरा करते है।
सांसद महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर विभिन्न धार्मिक व सामाजिक संगठनों की ओर से निकाली गई शोभायात्रा में शामिल हुए। शोभा यात्रा रघुनाथ मंदिर से होते हुए चौड़ा बाजार स्थित प्राचीन शिव मंदिर पहुंची जहां सांसद व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी भगवान शिव का जलाभिषेक किया। इस मौक पर श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया गया।
इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री प्रतिनिधि संजय बठला, जिला परिषद् वाईस चेयरमैन प्रतिनिधि धीरज खरकाली, जिला महामंत्री सुनील गोयल, जिला कोषाध्यक्ष बृज गुप्ता, मंडल अध्यक्ष यशपाल वर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर राजेश अग्गी, जिला सचिव मेघा भंडारी, पार्षद ईश गुलाटी, शहरी मंडल महामंत्री निर्मल बहल, जिला संयोजक श्याम सिंह चौहान, जसपाल वर्मा, किशोर नागपाल सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

इन्द्री-शामली से अंबाला तक बनने वाले ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस हाईवे की जमीन की अधिग्रहण करने के मामले में प्रशासन और किसान हुए आमने सामने