मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम ने प्रत्येक नागरिक को अपनी बात रखने का दिया मंच:संदीप

0
12

राज्यमंत्री संदीप सिंह ने मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर गावों का किया दौरा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 मई को गांव थाना व कराह साहब में जनसंवाद कार्यक्रम में करेंगे शिरकत
पिहोवा || मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 मई को गांव थाना व कराह साहिब में होने वाले जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस जन संवाद कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर राज्य मंत्री संदीप सिंह ने दोनों गांव का दौरा करके सभा स्थल का जायजा लिया। उन्होंने सभा स्थल का निरीक्षण करने के के उपरांत कहा कि 3 मई को मुख्यमंत्री इन गावों में जनसंवाद कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे। इस दौरान वे लोगों से सीधा संवाद करेंगे कि प्रदेश को किस तरह से और अधिक बेहतरी की ओर ले जाया जा सकता है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि जो लोग अपनी समस्या रखना चाहते हैं, वे इस कार्यक्रम में सीधे मुख्यमंत्री से बात कर सकते है।
उन्होंने कहा कि जनसंवाद कार्यक्रम के रूप में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के हर नागरिक को अपनी बात रखने का मंच दिया है। इससे पूर्व झांसा गांव में जनसंवाद कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ। इस जन संवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आमजन को आश्वासन देते हुए कहा कि जिन लोगों के बीपीएल कार्ड फैमिली आईडी के त्रुटि के कारण कट गए है, वे अपनी आमदनी का प्रमाण पत्र पास के एएफएसओ कार्यालय में जमा कराएं। ऐसे लोगों को पिछला रुका हुआ राशन भी दिया जाएगा और नए सिरे से उनकी सेवा भी शुरू की जाएगी। सभी योग्य पात्रों को दोबारा फिर योजना से जोड़ा जाएगा। राज्य मंत्री संदीप सिंह ने बताया कि गांव झांसा में मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों के लिए स्वास्थ्य केंद्र के लिए 8 लाख रुपए, अनाज मंडी में 6 करोड़ 38 लाख से नवीनीकरण शुरू करने सहित कई घोषणाएं की है।